Vishal Ramawat

Add To collaction

THE WORST ANIMAL(HUMAN)-31

प्रोग्राम खत्म हो गया था और सभी लोग वहां से बाहर निकलने लगे । कार्तिक आज खुश था अपने पापा से वापस मिलकर, आज वह उनके साथ ही घर के लिए निकला बाकी टीचर्स भी अपने-अपने घर के लिए निकल गए थे। आदित्य अपने दोस्तों के साथ निकल गया और सलोनी और  मौली भी अपने घर के लिए निकल गए बस में बैठकर।

कुछ दिन बाद उनके एग्जाम शुरू हो गए थे सभी स्टूडेंट पढ़ाई  मे लग गए थे अपने एग्जाम्स के लिए।

मौली और सलोनी कुछ दिन कॉलेज नहीं आई थी क्योंकि वह सेल्फ स्टडी कर रही थी धीरे-धीरे दिन निकलने लगे और उनके एग्जाम भी शुरू हो गए।

ऐसे ही 10 दिन तक उनके एग्जाम चलें और उसके बाद वह भी खत्म हों गए। बीच में 15 दिन की छुट्टियां आई उनकी तो सभी लोग घूमने के लिए निकल गए थे आपने अपनी फैमिली के साथ। पर सलोनी अपने घर पर ही रुकी हुई थी मौली भी इस बीच अपने परिवार के साथ अपने गांव चली गई थी । आदित्य अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ घूमने चला गया था।

कार्तिक और उसके डैड घूमने फॉरेन चले गए थे जहा उनके कुछ रिलेटिव रहते हैं। सलोनी जो अपने घर पर ही रुकी हुई थी क्योंकि उसके डैड ने उसे कहीं जाने के लिए मना कर दिया था इस बीच सलोनी के किसी रिश्तेदार ने उसके पापा को सलोनी की सगाई करने का आईडिया दे दिया कि अब लड़की और ज्यादा पढ़ कर क्या करेगी उसकी अभी सगाई करवा दो और जैसे ही कॉलेज खत्म हो जाए उसकी शादी करवा देना।

उसके पापा ने उनकी बात मान ली और सलोनी के लिए लड़का देखने लगे।

उधर कार्तिक भी सलोनी से मिलने के लिए तड़प रहा था रात भर उसकी याद में बैठकर कुछ ना कुछ लिखता रहता या उसके बारे में सोचता ।

उस दिन के बाद से सलोनी ने कार्तिक को वापस नहीं देखा था पता नहीं क्यों पर सलोनी उस दिन से बेचैन रहने लगी थी। उसे कार्तिक की आंखों में एक अलग ही दर्द झलक रहा था। वह उस दर्द के बारे में जानना चाह रही थी और वह उससे डायरेक्ट बात भी नहीं कर सकती थी। इसी कशमकश में रहने लगी थी छुट्टियों के 5 दिन गुजर गए थे और शाम को उसे खबर मिलती है कि कल उसे देखने वाले लड़के वाले आ रहे हैं।

सलोनी ने अपनी मम्मी की तरफ देखा तो वह कुछ नही बोली सलोनी ने बिना मन के थोड़ा बहुत खाना खाया और उठकर अपने कमरे में चली गई । अगले दिन सुबह उसकी मम्मी उसके कमरे में आई और उसे तैयार होने का बोली। सलोनी बिना मन की तैयार हुई कमरे में बैठकर वेट करने लगी उसकी आंखों से आंसू बह रहे थे जिसकी किसी को परवाह नहीं थी।

उसने खुद को संभाला और कुछ देर बाद उसकी मां उसे लेने आई क्योंकि लड़के वाले आ गए थे। सलोनी अपने कमरे से बाहर आई और उसे ले जाकर हॉल में सभी के साथ बैठा दिया। वह नजरें उठाकर देख भी नहीं रही थी लड़का अपने मम्मी-पापा के साथ आया हुआ था।

वह एक गवर्नमेंट जॉब पर था और उम्र उसकी 30 - 32 के आसपास थी सलोनी और उसकी एज में ज्यादा डिफेंस था पर लड़का सरकारी जॉब पर था इस वजह से किसी को कोई प्रॉब्लम नहीं थी और सलोनी को प्रॉब्लम थी पर वह कुछ बोल नहीं सकती थी।

काफी देर तक लड़के वाले बैठे रहे और बातें करते रहे । सभी लोगों ने नाश्ता किया और शाम के समय वह लोग अपने घर के लिए निकल गए । उनके जाने के बाद सलोनी थक हार कर कमरे में आई और बिना कपड़े चेंज किए साड़ी में ही लेट गई और कुछ ही पलों में उसे नींद आ गई। रात को जब खाने के टाइम पर नीचे आए तो उसे पता चला उसके घर वालों को लड़का पसंद आ गया है और लड़के वालों को भी सलोनी पसंद आ गई थी

इन लोगों ने आपस में ही डिसाइड कर लिया किसी ने सलोनी से कुछ पूछा ही नहीं। खाना खाकर सलोनी वापस अपने कमरे में चली गई ।

रात के समय फैक्ट्री में लाइट जल रही थी मतलब वो लोग अभी भी वहीं मौजूद थे कल वह लड़का आने वाला था पिछले कई दिनों से यह लोग उस लड़की के साथ खेल रहे थे।

आज भी काफी देर तक वो लोग उस लड़की के साथ खेले फिर उसे वापस ले जाकर कमरे में बंद कर दिया और वह लोग अपने अपने घर के लिए निकल गए । सुबह उन लोगों के फोन पर एक मैसेज आया और एक फोटो आया।

सुबह हो गई थी सभी लोग उठकर सुबह नाश्ते के वक्त नीचे आ गए थे । सभी बैठ के नाश्ता कर रहे थे और सलोनी के पापा ने सलोनी की मां से पूछा कि सलोनी आज आई नहीं अब तक तो आ जाती है आज लेट कैसे हो गई आने में । सलोनी रोज इसी टाइम जोगिंग पर जाती थी और आज उसको आने में देर हो गई थी सभी लोगों नाश्ता किया फिर अपने अपने काम में लग गए धीरे-धीरे टाइम गुजरता गया और सुबह से दोपहर हो गई और सलोनी के बारे में किसी को कोई खबर नहीं थी।

दोपहर के वक्त जब सलोनी घर नहीं आई तो उसकी मां ने सलोनी के पापा को कॉल करके बताया कि सलोनी अब तक घर नहीं आई है उसके बाद ऐसे ही आसपास पता करते-करते शाम हो गई और शाम से रात हो गई पर सलोनी के बारे में पता नहीं चला।

सलोनी के पापा ने सभी जगह ढूंढा उसको पर कोई खबर नहीं थी दोनों पुलिस स्टेशन गए और कंप्लेंट लिखवाने सलोनी के गुमशुदा की।

पर पुलिस वालों ने 24 घंटे से पहले रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया कि 24 घंटे से पहले हम रिपोर्ट नहीं लिख सकते पर फिर भी बहुत देर तक समझाने के बाद वह लोग मान गए और उन्होंने रिपोर्ट लिखी । फिर उन्होंने सलोनी के फ्रेंड्स के नंबर लिए फोन करके पता किया की वह किसी के घर तो नही गई पर वह कही नहीं थी।

पुलिस ने उसके पापा से पूछा कि कहां जा सकती है वह उसके कोई खास फ्रेंड या कोई बॉयफ्रेंड सलोनी के पापा गुस्सा होते हुए बोले आपको मेरी बेटी ऐसी लगती है जिसका कोई बॉयफ्रेंड होगा। पुलिस वाला बोला इसमें गुस्सा होने की कौन सी बात है आजकल तो सभी के होते हैं इतना ही गुस्सा आ रहा था जाकर ढूंढ लो अपनी बेटी को।

पहले खुद ख्याल रखते नही अपनी बेटी का और फिर आ जाते है हमे परेशान करने। पहले ही कंट्रोल में रखते अपनी बेटी को तो वो आज भागती नही। सलोनी की मां ने उसके पापा को शांत किया और बोली नहीं सर उसका कोई बॉयफ्रेंड नहीं था एक उसकी बेस्ट फ्रेंड है जिसका नाम है मोली है और वह इस समय शहर में नहीं है वह अपने फैमिली के साथ कहीं बाहर गई हुई है मैंने उससे फोन करके पूछा उसके बारे में उसे भी नहीं पता।

थककर दोनों घर आ गए और पुलिस अपने काम में लग गई सलोनी को ढूंढने के लिए।

अगले दिन मौली भी अपनी फैमिली के साथ वापस आ गई थी वह  घर आकर सलोनी के घर पहुंची उसने वहां जाकर सलोनी की मां से बात की पर उन्होंने उससे ज्यादा कुछ नहीं बताया। सलोनी के पापा ने उसे नजर अंदर कर दिया क्योंकि सलोनी के पापा को मोली बिलकुल पसंद नहीं थी।

मौली ज्यादा उनसे कुछ नहीं पूछा और अपने घर के लिए निकल गई क्योंकि वह जानती थी की अगर वह ज्यादा देर तक वहा रुकी तो बिना बात का बखेड़ा खड़ा हो जाएगा। वह बहुत परेशान हो गई थी ऐसे अचानक सलोनी के गायब हो जाने से। उसे तो पता ही नहीं था कि सलोनी की सगाई तय होने वाली थी क्योंकि दोनो की बात बहुत कम हो रही थी और सलोनी ने इस बारे में किसी को नहीं बताया वह नहीं चाहती थी कि मौली उसकी वजह से परेशान हो।

मौली ने फोन करके आदित्य को भी यह बात बता दी थी की सलोनी गायब हो गई है उसके बारे में किसी को कुछ पता नहीं है तो आदित्य भी जल्दी ही वापस आ गया था आज सभी लोग मिलने वाले थे एक पार्क में।

सभी लोग बहुत परेशान थे मौली आदित्य के गले लग कर बहुत रो रही थी सभी ने उसे बहुत मुश्किल से संभाला ।

शाम को फैक्ट्री में लाइट जल रही थी बाहर एक गाड़ी आकर रुकी और उस में से वह लड़का उतरा और तेजी से अंदर चला गया।  वह सीधा एक कमरे में गया यह कमरा बिल्कुल सलीके से सजाया हुआ था। अंदर एक डबल बेड पड़ा था ।  और कमरे में एसी लगी हुई थी। बाहर से देखने से बिलकुल भी नहीं लगता था कि यह कमरा अंदर से इतना अच्छा होगा।

उस कमरे में उस बिस्तर पर सलोनी को लेट आया गया था जो अभी इस वक्त बेहोश थी।

उस लड़के ने दरवाजा अंदर से बंद किया फिर उसने टेबल पर से इंजेक्शन उठाया और वह जंक्शन को फील किया। फिर उसने उस में से वह एयर निकाली । फिर वह धीरे-धीरे सलोनी की तरफ बढ़ने लगा उसने सलोनी के गर्दन पर इंजेक्शन लगाया। फिर कुछ देर वहीं बैठकर सलोनी के जगने का इंतजार करने लगा कुछ ही देर में सलोनी की आंख खुल गई तो वह अपने आप को किसी अनजान जगह पर पाकर डर गई । वहां से उठने की कोशिश करने लगी पर हील भी नहीं पा रही थी।

वह बोलने की भी कोशिश करती तो भी बोल नहीं पा रही थी डर की वजह से उसकी आंखें बड़ी हो रही थी। उस इंजेक्शन की वजह से उसका पूरा शरीर पहरालिस हो गया था शिवाय उसके चेहरे के। उसकी गर्दन से निचला वाला हिस्सा काम करना बंद कर दिया था   उस लड़के ने एक-एक करके अपने कपड़े निकाले फिर उसने सलोनी के कपड़े एक-एक करके निकाल दिए। सलोनी बहुत कोशिश कर रही थी पर उसके शरीर उसका साथ नहीं दे रहा था।

उसकी आंखों से आंसू बह रहे थे पर वह कुछ कर नहीं सकती थी।

जैसे ही उस लड़के ने सलोनी को छुआ उसने अपनी आंखें बंद कर दी आज पहली बार सलोनी को किसी ने छुआ था पर वह भी इतनी हैवानियत के साथ। सलोनी को गिनना आ रही थी उसे बहुत बुरा लग रहा था पर वह कुछ कर नहीं सकती थी ।कुछ देर बाद उस लड़के ने सलोनी के साथ हैवानियत शुरू कर दी।

वह उसके साथ बहुत ही भयानक और हैवानियत के साथ वो सब कर रहा था जो सलोनी कभी सपने में भी नहीं सोच सकती थी। वह लड़का दवाइयां का थोड़ा खा कर उसके साथ 4 घंटे तक हैवानियत करता रहा। उसके बाद कपड़े पहन कर कमरे से बाहर निकल गया । बाहर आकर उसने उन लोगों का इशारा किया जो कब से उसका ही इंतजार कर रहे थे।

जब वह लोग अंदर आए तो सलोनी बिना कपड़ों में बेड पर एक लाश के जैसे पड़ी हुई थी उसकी आंखों से लगातार आंसू बहने की वजह से सूख गए थे। ऐसा लग रहा था जैसे उससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा था। अब वह एक जिंदा लाश बन गई थी। उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था चेस्ट पर खून निकल रहा था और उसके होंठ पर भी चोट लगने की वजह से खून बह रहा था।

उन लोगों ने सलोनी को बाहर ले जाकर बेड पर लेटा है फिर एक-एक करके वह लोग भी उसके साथ हैवानियत करते रहे और बाकी के लोग वीडियो बनाते रहे ऐसे ही सुबह के 6 बजे तक इन लोगों ने सलोनी का रेप किया और अपनी हवस मिटाई।

उस कमरे में बंद वह लड़की आज हैरान थी कि उसे आज बाहर नहीं ले जाया गया । वह अपने आप को मारना चाहती थी पर ऐसा कुछ कर नहीं सकती थी।

वह लड़का अभी भी फैक्ट्री में था एक कमरे में बैठा हुआ था,
उन लोगों की हवस अभी भी नहीं मीठी थी इसलिए उन लोगों ने सलोनी के साथ सेक्स टॉय से खेलना शुरू कर दिया और लोग ना जाने क्या क्या इस्तेमाल कर रहे थे पर अंदर बैठा हूं लड़का यह सब देख कर हंस रहा था।

वह लोग हंस रहे थे और एक दूसरे से मजाक कर रहे थे एक ने बोला बीयर की बोतल उसके प्राइवेट पार्ट में डाल दो , उस में से एक ब्लेड से उसके चेहरे और बॉडी पर कट लगा रहा था । यहां इस समय सभी के सभी हैवान बने हुए थे। एक ने बीयर की बोतल सलोनी के प्राइवेट पार्ट में डाली और दूसरे ने लात मारकर बोतल को अंदर ही तोड़ दिया । खून तेजी के साथ बह रहा था पर किसी को कोई परवाह नहीं थी । कुछ देर बाद लड़का कमरे से बाहर आया और उसने एक ब्लड उठाई और एक ही झटके में सलोनी का गला काट दिया । फव्वारे की रफ्तार से खून निकलने लगा और कुछ ही देर में सलोनी दुनिया छोड़कर चली गई थी।

आज सलोनी ने हद से ज्यादा दर्द झेला था, और यही दर्द न जाने रोजाना हमारे देश में कितनी लड़कियां और लड़के झेल रहे है। कोई सामने आ जाता है तो कोई न आ पता, तो किसी का मुंह बंद कर दिया जाता है। पर इसका यह मतलब नही की यह सब नहीं हो रहा है । आज ही नही न जाने कब से यह सब हो रहा है।

आप लोगो को पार्ट अच्छा लगे तो समीक्षा जरूर देना।

कमश:
।। जयसियाराम ।।

vishalramawat"सुकून"(जाना)


   17
4 Comments

Natasha

05-Apr-2023 01:12 PM

Nice

Reply

Gunjan Kamal

20-Feb-2023 09:13 AM

ऐसी हैवानियत मानसिक रुप से विकलांग लड़कों को ही होती है जिनका इंसानियत से दूर दूर तक कोई वास्ता नहीं होता। शराब को अपनी हैवानियत का ओढ़ना ओढ़ाकर ऐसा कृत्य करते हैं जिसे कोई भी सुने तो यही कहे कि इनके साथ भी ऐसा हो तभी इन्हें इस दर्द का एहसास हो। सच्चाई को बयां करता शानदार भाग 👏👏👌👌👌🙏🏻🙏🏻

Reply

Vishal Ramawat

21-Feb-2023 10:48 PM

shukriya mam aapko hmari rachna pasand aai

Reply

Radhika

20-Feb-2023 09:06 AM

भयानक चैप्टर

Reply